बाइक दुर्घटना में 1 युवक की मौत 1 गंभीर घायल

News34 accident

बल्लारपुर (रमेश निषाद)

👉 बल्लारपुर उपक्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय व कॉलरी दवाखाना के सामने रविवार कि रात करीब एक बजे गाय को बचाने के चलते हुई दुर्घटना में तीन घायलों में से एक कि मौत होने की पुष्टि नागपुर के मेडिटेशन अस्पताल के डॉक्टर ने की है।

परिजन मृतक राजशेखर पेरका का मृतदेह लेकर नागपुर से बल्लारपुर पहुंच गए है, बताया जाता है कि मृतक को दो तीन महीनों में वेकोली की नौकरी लगनेवाली थी छोटा भाई कलकत्ता में कोयला माइन में फोरमैन है, तीसरा छोटा भाई ने भी मायनिंग किया हुआ है उसे भी नौकरी लगने वाली है, पेरका परिवार का काफी संघर्षमय जीवन रहा यह हादसा पूरे परिवार के लिए बहोत बड़ा सदमा बताया जा रहा है।  क्योंकि घर के बड़े बेटे की जान गई है, मृतक की लाश सरदार पटेल वार्ड में पहुंचने से परिसर में मातम सा छा गया है ।

👉 दूसरा गंभीर वेकोली कामगार प्रशांत अाकुला को चंद्रपुर के मेहरा हॉस्पिटल में सुधार नहीं होता देख डॉक्टर ने हैदराबाद के यशोदा हॉस्पिटल के लिए रेफर किया है, उसकी भी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। वेकोली परिसर में खड़े ट्रक व सड़क पर बैठे जानवरों पर कार्यवाही करने की जरूरत है समय रहते बल्लारपुर नगर परिषद के मुख्याधिकारी व प्रशासक विशाल वाघ ने जानवरों व उनके मालिकों पर कार्यवाही की होती तो शायद आज राजशेखर पेरका की जान बचाई जा सकती थी ।

आखिर नगर प्रशासन की उदासीनता के चलते युवक कि जान गई है, उसी प्रकार बल्लारपुर उपक्षेत्रीय अधिकारी व क्षेत्रीय सुरक्षा अधिकारी से सड़क पर खड़े कोयला भरे व खाली ट्रकों को हटाने की मांग नागरीको द्वारा कि जा रही है ताकि दुबारा ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो ।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment

error: Content is protected !!