चंद्रपुर वेकोलि कार्यालय में बनी रील, कर्मचारियों का गैरजिम्मेदाराना बर्ताव?

News34 chandrapur

चंद्रपुर – आजकल युवाओं में रिल्स का काफी चलन बढ़ गया है। छोटे वीडियो बनाकर खुदको मशहूर करने का कार्य आज की युवा पीढ़ी जोरोसे कर रही है।

मात्र यह चलन रस्तो से शुरू हुआ और आज सरकारी दफ़्तर तक आ पहुँचा है, भारत सरकार के अधिनस्त आनेवाले कोल इंडिया की अधिनस्त मिनिरत्न कंपनी वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के चंद्रपुर कार्यालय में ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

 

चंद्रपुर वेकोलि कार्यालय के एक महिला कर्मचारी का दूसरे कार्यालय में तबादला हुआ, तो बस फिर क्या सह कर्मियों ने आव देखा न ताव उन्होंने अपना काम छोड़कर कार्यालय में ही रिल्स बना दी।  यह रिल्स सोशल मीडिया पर जोरोसे व्हायरल हो रही है।

 

यह उन महिला कर्मियों के लिए आम बात है क्योंकि ऐसा पहली बार नही हुआ है, अपने कामकाज छोड़कर पहले भी कई मर्तबा यह नजारा अन्य लोगो ने बारबार देखा है।

 

खास बात यह है कि कार्यालय की वरिष्ठ अधिकारी जो सख्त मिजाज के लिए जाने जाती है उन्होंने कार्यालय में कर्मचारियों द्वारा किये बर्ताव पर अब तक कोई कारवाई नही की है।

 

पहले ही चंद्रपुर वेकोलि कार्यालय या खदान में बहोत सारे ऐसे कर्मी है जो सिर्फ हाजरी लगाकर लाखोकि तनखाह उठाने का काम करते है, क्या ऐसे गैर जिम्मेदाराना रवैये पर वेकोलि कोई कारवाई करेगा या फिर हमेशा की तरह मौन बनाकर चुप रहेगा।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment

error: Content is protected !!